Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

शिक्षा मंत्री जगन्नाथ महतो से विधायक ममता देवी ने मिलकर हालचाल जाना

रांची : राज्य के शिक्षा मंत्री जगन्नाथ महतो के स्वास्थ्य ठीक होने के बाद वे चेन्नई से वापस रांची आ गए हैं। रांची आने के बाद मंत्री जगन्नाथ महतो से लोगों का मिलना और हाल चाल जानना जारी है। इसी क्रम में गुरुवार को रामगढ़ विधायक ममता देवी ने रांची में शिक्षा मंत्री जगरनाथ महतो के आवास पर उनसे जाकर मुलाकात कर उनके स्वास्थ्य की जानकारी ली।

विधायक ममता देवी एवं उनके पति बजरंग महतो ने शिक्षा मंत्री को बुके प्रदान कर स्वागत किया। इस दौरान शिक्षा मंत्री से विधायक ममता देवी की कई मुद्दों पर विस्तार पूर्वक चर्चा हुई। विधायक ममता देवी ने दुलमी प्रखंड के चरकी चट्टान में बन रहे अर्ध निर्मित कस्तूरबा विद्यालय को लेकर शिक्षा मंत्री को विस्तार पूर्वक जानकारी दिया।

विधायक ने बताया कि यहां काफी लंबे समय से ही कस्तूरबा विद्यालय बन रहा है।लेकिन ठेकेदार के लापरवाही से अब तक काम पूरा नहीं हो पाया है। शिक्षा मंत्री ने कहा कि जल्द ही इस मुद्दे पर वह जानकारी लेंगे। शिक्षा मंत्री ने विधायक से क्षेत्र की शिक्षा से संबंधित कई जानकारी हासिल की। विधायक ममता देवी ने शिक्षा मंत्री को क्षेत्र के शिक्षा जगत की विस्तार पूर्वक जानकारी दी।

विधायक ने कहा कि शिक्षा मंत्री स्वास्थ्य लाभ लेकर अब लौट चुके हैं। सोमवार या मंगलवार से शिक्षा मंत्री अपने काम पर भी लौट आएंगे। इसके बाद क्षेत्र के शिक्षा से संबंधित समस्याओं का समाधान जल्द से जल्द कराया जाएगा।