Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

Ramgarh विधायक ममता देवी ने किया धान बीज वितरण केंद्रों का शुभारंभ

रामगढ़ : विधायक ममता देवी ने बुधवार को रामगढ़ नगर परिषद क्षेत्र अंतर्गत कोठार पैक्स, कैथा पैक्स तथा मुर्राम कला पैक्स से अनुदानित दर पर किसानों के लिए बीज वितरण केंद्र का शुभारंभ किया। इन केंद्र से किसानों को बीज विनिमय एवं वितरण कार्यक्रम के तहत अनुदानित दर पर सरकार के द्वारा धान समेत कई किस्म के बीज का वितरण किया जाएगा।

 

बीज वितरण शुभारंभ कार्यक्रम के मौके पर विधायक ममता देवी ने कहा कि हमारी सरकार किसान भाइयों को उन्नत किस्म का बीज मुहैया करा रही है ताकि किसानों की पैदावार बढ़ सके। राज्य में सरकार बदलते ही समय से पहले खेती के लिए बीज उपलब्ध कराया जा रहा है। किसानों को आज समय पर खाद मिल रहा है। साथ ही खाद कालाबाजारी पर रोक लगाने के लिए कई प्रयास किए जा रहे हैं।

उन्होंने कहा कि हमारी सरकार किसानों के हर दुख सुख में उनके साथ खड़ी रही है। आज राज्य में वैसे किसानों को मुआवजा दिया जा रहा है, जिनके फसल ओलावृष्टि, बारिश या तूफान के कारण बर्बाद हो गए हैं। इस योजना से लाखों किसानों को लाभ मिल रहा है। सरकार किसानों को आधुनिक कृषि उपकरण यंत्र मुहैया कराने के लिए हायर सेंटर खोल रही है, जहां से किसान भाई भाड़े पर ट्रैक्टर, फार्मिंग मशीन समेत कई उपकरण ले सकते हैं।

मौके पर विधायक प्रतिनिधि मुकेश यादव ,जिला अध्यक्ष मुन्ना पासवान, सुदर्शन महतो, जयंती देवी ,पार्वती देवी,दिनेश मुण्डा ,संजय साव,मुन्नीनाथ महतो,रूपेन्दर महतो,जसीम,द्वारिका महतो,सुरेश महतो पारस महतो , कृषि विभाग से चन्द्र मोली पैक्स अध्यक्ष सहित कई गणमान्य लोग उपस्थित थे।