Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

Patratu कोरोना वारियर्स के साथ मारपीट के विरोध में महिलाओं ने थाने का किया धेराव, किया विरोध प्रदर्शन

मामले की जांच कर आरोपी पर उचित कार्रवाई की जाएगी : एसडीपीओ

पतरातू : इस कोरोना काल की विकट परिस्थिति में अपनी जान को जोखिम में डालकर लगातार आम आवाम की सेवा कर रही है कोरोना वारियर सहिया दीदी के साथ मारपीट और दुर्व्यवहार करने का मामला रामगढ़ जिला अंतर्गत भदानी नगर ओपी पहुचा । जहां महिलाओं ने अपने साथ हुए दुर्व्यवहार और मारपीट के विरोध में थाने का घेराव करते हुए जमकर विरोध प्रदर्शन किया।

ग्रामीण क्षेत्रों में गहन सर्वे और कॉविड जांच करने के दरमियान सहिया दीदी के साथ मारपीट करने का मामला सामने आया । इतना ही नहीं उनके कोरोना संक्रमित होने की भी झूठी अफवाह क्षेत्र में फैला दी गई।

मारपीट के आरोपी पर कार्यवाही की मांग करते हुए सहिया, आंगनवाड़ी सेविका, और सखी मंडल की महिलाओं ने भदानी नगर ओपी का घेराव किया और ओपी के समक्ष जमकर विरोध प्रदर्शन किया। इस मामले की गंभीरता को देख एसडीपीओ पतरातू वीरेंद्र चौधरी भदानी नगर ओपी पहुंचे और वहां विरोध कर रही महिलाओं को उचित कार्रवाई का आश्वासन देकर उनके विरोध को शांत करवाया।

घर घर जाकर कोविड-19 का जांच करने वाली महिलाओं के साथ यह शर्मसार करने वाली घटना रामगढ़ जिले के पतरातू प्रखंड स्थित भदानीनगर नगर ओपी क्षेत्र के कुर्से गांव की है जहाँ सहिया दीदीयों के द्वारा गहन जन स्वास्थ्य सुरक्षा सप्ताह के तहत सर्वे का काम किया जा रहा था। इस दौरान गांव के कुछ युवकों के द्वारा बदले की भावना से ग्रसित होकर यह अफवाह फैलाई गई कि इस सर्वे काम में लगी यह सहिया दीदी कोरोना पॉजिटिव है और विरोध करने पर उनके साथ मारपीट हुई।

इस पूरे मामले पर एसडीपीओ पतरातू वीरेंद्र चौधरी ने मामले की जांच कर कार्रवाई करने की बात कही है ।