Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

किक बॉक्सिंग खिलाड़ियो को सम्मानित कर एकता मंच ने उनका हौसला अफजाई किया

Ramgarh/News lens:शहर के बाजार का स्थित होटल सम्राट के सभागार में सम्मान समारोह का आयोजन किया गया । इस आयोजन में टाइगर फाइटर क्लब के जिला भर के युवक-युवतियों ने फाइटिंग के अपने-अपने कला का बेहतर प्रदर्शन किए. इस दौरान छोटी-छोटी बच्चियों ने दर्शाया की आपात स्थिति में आत्मरक्षा कैसे किया जा सकता है ।

सम्मान समारोह का आयोजन एकता मंच के बैनर तले किया गया . अध्यक्षता केंद्रीय अध्यक्ष रंजन सिंह और संचालन सूरज जयसवाल ने किया । बतौर मुख्य अतिथि एकता मंच के केंद्रीय संयोजक आजाद सिंह सह संयोजक तुलसी प्रसाद कुशवाहा उपस्थित थे .उन्हों ने उभरते हुए बॉक्सर खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाया । मंच की ओर से उन्हें माला पहना कर, मेडल व प्रशस्ति पत्र देकर खिलाड़ियो को सम्मानित किया .

हौसलाआफजाई वाले कार्यक्रम में मंच की ओर से किक बॉक्सर खिलाड़ियों को हर संभव सहयोग करने ,उन्हें आगे बढ़ाने की दिशा में कार्य करने का भरोसा दिया गया ।
खिलाड़ियो ने इस सम्मान समारोह के आयोजनकर्ताओं दिल से आभार व्यक्त करते हुए सरकार से किक बॉक्सिंग को बढ़ावा देने की अपील की ।

मौके पर किकबॉक्सर काजल सिंह रोशनी कुमारी श्वेता कुमारी संध्या कुमारी अंकिता गुप्ता नितिन सिंह कुमार गौरव सुमित साहू, अमित साव, उज्जवल उरांव, अनमोल कश्यप, जिला के कोच राजेश राय, मनीष नायक, रांची के पवन कुमार को सम्मानित किया गया. जिसके लिए जिला किक बॉक्सिंग क्लब के सचिव दीपक सिंह टाइगर ने झारखंड एकता मंच का धन्यवाद व्यक्त किया।

इस कार्यक्रम में झारखंड एकता मंच के प्रधान महासचिव संजीव सिंह, सूचना मंत्री सतीश गुप्ता, राजू राठौर ,श्रमिक संघ के अध्यक्ष जमुना प्रसाद महतो, छलदेव महतो, जितेंद्र सिंह, उत्तम सिंह, अनिल करमाली, तिलेश्वर महतो और रामगढ़ जिला किक बॉक्सिंग क्लब के सचिव दीपक सिंह टाइगर मुख्य रूप से मौजूद थे .