Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

Jamshedpur पुलिस ने कोरोना वायरस के प्रति लोगों को जागरूक करने के लिए किया फ्लैग मार्च

नियमों की अनदेखी करने वाले लोगों के खिलाफ सख्त दंडात्मक कार्रवाई की जाएगी : एसएसपी

जमशेदपुर : झारखंड के जमशेदपुर में कोरोना वायरस के दूसरे लहर का संक्रमण तेजी से फैल रहा है. हर दिन हो रहे संक्रमितों के मौत ने जिला प्रशासन की नींद उड़ा दी है. कोविड-19 सुरक्षा सप्ताह के तीसरे हफ्ते जमशेदपुर जिला प्रशासन पूरी तरह से सक्रिय है.

वैसे आज साक्षी थाना क्षेत्र के आम बागान सीतारामडेरा बारीडीह के क्षेत्रों में विशेष जागरूकता अभियान और फ्लैग मार्च कर लोगों से इस खतरनाक हो चुके वायरस के संक्रमण की रोकथाम की अपील करते सड़कों पर नजर आ रही है.

जमशेदपुर के एसएसपी एम तमिलवानन ने शहरवासियों से जिला पुलिस प्रशासन को सहयोग करने की अपील की. साथ ही उन्होंने चेतावनी दिया, कि नियमों की अनदेखी करने वाले लोगों के खिलाफ सख्त दंडात्मक कार्रवाई की जाएगी।