Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

पश्चिम बंगाल की हिंसा पर फूटा हिंदुओं का आक्रोश, मुख्यमंत्री ममता और तृणमूल नेता यशवंत सिन्हा का पुतला जलाया

यशवंत सिन्हा रामगढ़ की धरती पर अगर आगमन हुआ तो जमकर विरोध होगा : दीपक मिश्रा

रामगढ़ : पश्चिम बंगाल में हिंदुओं पर हो रही हिंसा पर विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल ने बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और तृणमूल कांग्रेस के नेता यशवंत सिन्हा का कालिख पोत कर स्थानीय सुभाष चौक पर पुतला दहन किया।

पुतला दहन कार्यक्रम में करोना महामारी को ध्यान रखते हुए विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल के कुछ कार्यकर्ता ही इस प्रदर्शन में शामिल हुए तथा मास्क और सैनिटाइजर का ध्यान रखते हुए पुतला दहन किया ।

इस अवसर पर छोटू वर्मा ने कहा कि हिंदुस्तान के एक राज्य बंगाल में हिंदुओं पर जिस तरह से अत्याचार हो रहा है यह मुगल काल की बर्बरता को याद दिला रहा है हम लोग ममता बनर्जी को चेतावनी देते हैं कि जितनी जल्दी हो सके इससे रक्तपात को रोक ले अन्यथा इसका गंभीर परिणाम उन्हें भुगतना होगा तथा आगामी दिनों में बंगाल जाने वाली सारी सड़कों को बंद करने का काम किया जाएगा।

इसके अलावा यह घोषणा भी की गई की यशवंत सिन्हा अभी रामगढ़ की धरती पर कदम रखते हैं तो उनका जोरदार विरोध किया जाएगा।