Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

कोरोना मरीजो की सहायता के लिए पीडब्ल्यूएस संस्था ने जारी किया हेल्पलाइन नंबर 9430775424

जरूरतमंद व्यक्ति सहायता के लिए मोबाइल नंबर 9430775424, 8825274625 संपर्क कर सकते हैं

कोरोना मरीजो की सहायता के लिए पीडब्ल्यूएस संस्था ने जारी किया हेल्पलाइन नंबर 9430775424

जरूरतमंद व्यक्ति सहायता के लिए मोबाइल नंबर 9430775424, 8825274625 संपर्क कर सकते हैं

संस्था के द्वारा कोरोना मरीजों के लिए अस्पताल, बेड, ऑक्सीजन, ब्लड, भोजन के अलावा दाह-संस्कार आदि की निःशुल्क व्यवस्था की जा रही है

भोजपुरी के प्रसिद्ध कलाकार आनंद मोहन पांडेय भी इसमें अहम भूमिका निभा रहे हैं.

संस्था के द्वारा किए जा रहे हैं जनहित के कार्यों की चारों ओर प्रशंसा हो रही है

रामगढ़ : नर सेवा ही नारायण सेवा होती है और जब लोग अपने स्वार्थ और हितों को त्याग जनमानस की सेवा में तत्पर रहने के लिए संकल्पित हो जाते हैं और तमाम तरह की कोशिशें करते हैं, जिससे समाज के हर जरूरतमंद व्यक्ति को मदद मिल सके। तो उन समाज के हितैषीओं के कार्यों की चारों ओर प्रशंसा होने लगती है।

ऐसा ही देखने को मिल रहा है रामगढ़ में जहा पतरातू वेलफेयर सोसाइटी के सदस्यों द्वारा इस कोरोना काल मे जनहित से जुड़ा नेक कार्य किया जा रहा है । वही इनकी सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ हो रही है हमारे चैनल की भी कोशिश कि इस विपरीत परिस्थिति में समाज का बड़ा तबका लोगों की सेवा में आगे बढ़ चढ़कर आए इसी के तहत हमने पतरातू वेलफेयर सोसाइटी के कार्यों की हौसला अफजाई और संस्था के लोगों की प्रशंसा करने वाले कुछ लोगो में से एक रामगढ़ के प्रतिष्ठित समाजसेवी श्री विजय मेवाड़ से बात की उन्होंने संस्था द्वारा किए जा रहे हैं समाज हित के कार्यों की प्रशंसा की।

आपको बतादे लगातार बीते कई वर्षों से समाज सेवा के क्षेत्र में पतरातू वेलफेयर सोसाइटी विभिन्न प्रकार की सेवाएं प्रदान कर आम आवाम की सेवा करती आ रही है। इसी कड़ी में संस्था के द्वारा कोरोना काल के दूसरे लहर में समाज सेवा का दायित्व निर्वहन किया जा रहा है।
आपको बता दे कि पतरातू वेलफेयर सोसाइटी पिछले वर्ष से ही निरंतर रूप से कोरोना काल मे मरीजों की सेवा कर रही है । पतरातू वेलफेयर सोसाइटी की ओर से राज्य के आठ जिलों रांची, रामगढ़, पूर्वी सिंहभूम, सरायकेलाखरसावां, लातेहार, डालटेनगंज, धनबाद, बोकारो में कोरोना मरीजों के लिए अस्पताल, बेड, ऑक्सीजन, ब्लड, भोजन के अलावा दाह-संस्कार आदि की निःशुल्क व्यवस्था की जा रही है।

इस संदर्भ में आज संस्था के लोगों के द्वारा एक वर्चुअल मीटिंग की गई और राज्य के 8 जिलों की स्थिति से अवगत होकर हर संभव लोगों को मदद पहुंचाने की बात पर सहमति बनी। संस्था की प्रयास से सुबह-शाम लगातार डॉक्टर ऑनलाइन परामर्श भी दे रहे हैं ।

वही संस्था के अध्यक्ष श्री शशि रंजन प्रसाद सिंह ने अपने संस्था के एक्टिव सदस्य और संस्था द्वारा जारी हेल्पलाइन नंबर और चिकित्सकों के डिटेल्स को भी साझा करते हुए कहा कि हमारी संस्था इस कोरोना काल मे जरूरतमंद लोगो की सेवा के लिए हर समय तत्पर है और निरंतर सेवा कार्य मे जुटी रहेगी । इस जनमानस के सेवा कार्य मे भोजपुरी के प्रसिद्ध कलाकार आनंद मोहन पांडेय भी अपनी अहम भूमिका निभा रहे हैं.अध्यक्ष शशि रंजन प्रसाद सिंह, राकेश कुमार सिंह, मनीष विश्वकर्मा, मंजू सिंह, संजय सिंह, राजू, विभा, उमा सिन्हा आदि कई का महत्वपूर्ण योगदान रहा है ।

Help line for any places-8825274625

Patratu welfare society