Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

जमशेदपुर ही नहीं बल्कि दुसरे जिलों में भी ऑक्सीजन 24 घंटे उपलब्ध कराया जाएगा : अशोक भालोतिया

कोरोना संक्रमण और मेडीकल इमर्जेंसी जैसे हालात को देखते हुए शहर के सामाजिक संस्थाएं एक बार फिर से उठ खड़े हुए

जमशेदपुर : जमशेदपुर में बढ़ते कोरोना संक्रमण और मेडीकल इमर्जेंसी जैसे हालात को देखते हुए शहर के सामाजिक संस्थाएं एक बार फिर से उठ खड़े हुए हैं. जहां स्वर्णरेखा विकास परिषद, मारवाड़ी युवा मंच, जन सुविधा ट्रस्ट, चंदूलाल भालोतिया सोशल वेलफेयर ट्रस्ट एवं अन्य संगठनों की ओर से जरूरतमंद लोगों के बीच ऑक्सीजन मुहैया कराने का निर्णय लिया गया है.

आपको बता दें कि पिछले साल भी इनके द्वारा जरूरतमंदों को ऑक्सीजन मुहैया कराया जा रहा था. एक बार फिर से कोरोना महामारी का प्रकोप शहर में काफी तेजी से फैल रहा है. अस्पतालों में बेड कम पड़ रहे हैं. लोग ऑक्सीजन के बिना दम तोड़ रहे हैं. इसको ध्यान में रखते हुए शहर की सामाजिक संस्थाओं ने फिर से बीड़ा उठाया है

और एक बार फिर से इस वैश्विक आपदा से 2- 4 करने की ठानी है. इन्होंने ऐलान किया है, कि न केवल शहर बल्कि रांची या पड़ोसी जिलों में भी अगर इसकी आवश्यकता होगी तो 24 घंटे संस्था द्वारा ऑक्सीजन उपलब्ध कराया जाएगा. पूरे अभियान का नेतृत्व विधायक सरयू राय के हाथों में होगा.