Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

कोलकाता में आयोजित दो दिवसीय शॉर्ट फिल्म फेस्टिवल में रामगढ़ के दो फिल्म शामिल

रामगढ़। कोलकाता में दो दिवसीय 6th बंगाल इंटरनेशनल शॉर्ट फिल्म फेस्टिवल का आयोजन 7 अप्रैल से 9 अप्रैल तक कोलकाता के रोटरी सदन 94 बटा दो चौरंगी रोड नियर हल्दीराम में किया गया है। जिसमें रामगढ़ जिले के दो शार्ट फिल्म का चयन किया गया है।

लगभग 3000 शॉर्ट फिल्म के निर्माता निर्देशकों ने अपनी फिल्म को फेस्टिवल के लिए भेजी थी। उन्हीं में से 300 शॉर्ट फिल्म का चयन किया गया। जिसमें से रामगढ़ जिला से जल संरक्षण पर आधारित शॉर्ट फिल्म चापानल एवं हेलमेट का इस्तेमाल नहीं करने पर होने वाली दुर्घटना पर आधारित शॉर्ट फिल्म मौत की चाबी को दिनांक 7 4 2021 को स्क्रीनिंग के लिए चयन किया गया। दोनों ही फिल्मों के निर्देशक दीपक सिंह टाइगर है और निर्माता संतोष ओझा है।

रामगढ़ जिला से दोनों शॉर्ट फिल्म को फिल्म फेस्टिवल में शामिल होने पर स्थानीय कलाकारों ने खुशी जाहिर की इससे पहले भी शार्ट फिल्म चापानल को अवार्ड मिल चुका है। फिल्म फेस्टिवल में भाग लेने के लिए निर्देशक दीपक सिंह टाइगर एवं निर्माता संतोष ओझा कल रवाना होंगे जहां शॉर्ट फिल्मों के दिग्गज निर्देशक कलाकार निर्माता सहित कई दिग्गज फिल्म के स्टार इस फेस्टिवल में शिरकत करेंगे।