Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

इंदौर शहर में ये है खास कार्यक्रम, पढ़कर बनाए अपने दिन का प्लान

इंदौर। इंदौर शहर में कोरोना गाइडलाइन के अनुसार कार्यक्रम के आयोजन हो रहा है। हम आपको इस खबर में 4 अप्रैल को दिनभर शहर में होने वाले कार्यक्रम की जानकारी दे रहे है। इससे आप दिनभर की कार्ययोजना बना सकते हैं। मास्क पहनने के साथ शारीरिक दूरी के नियम का पालनकर स्वयं भी सुरक्षित रहे और दूसरों को भी सुरक्षित रखे।

– चित्तौड़ा वाणी समाज प्रगति प्रतिष्ठान एवं चित्तौड़ा नागर महाजन समाज के संयुक्त तत्वावधान में शाम 7 बजे से महाराष्ट्र एवं मध्यप्रदेश के वरिष्ठ समाजसेवी बंधुओं की भागीदारी में जूम एप पर ‘आपका व्यक्तित्व ही आपकी कामयाबी’ विषय पर संगोष्ठी का आयोजन होगा। संगोष्ठी में समाज के वरिष्ठ नीलकंठ बजाज, श्री नागर चित्तौड़ पंचमंडल मालवांचल के अध्यक्ष राजेंद्र महाजन, शिक्षाविद डाॅ. रूपेश कुंभज एवं निशिथा चित्तौड़ा मुख्य वक्ता के रूप में भाग लेंगे। समाजबंधु इस जूम संगोष्ठी में आईडी क्रमांक 86395206945 पर कोड नंबर 201479 की मदद से भागीदार बन सकेंगे।

-माहेश्वरी समाज संयोगितागंज द्वारा कोविड-19 से बचाव के लिए टीकाकरण शिविर माहेश्वरी भवन नवलखा पर सुबह 10 से शाम 5 बजे तक होगा। इसमें 45 वर्ष अधिक उम्र के लोगों को टीका लगाया जाएगा। वैक्सीनेशन भारत सरकार द्वारा जारी नियमों के अनुसार होगा। इसके लिए किसी तरह का कोई शुल्क नहीं लिया जाएगा। टीकाकरण के जन्म तारीख 1 जनवरी 1977 के पूर्व की होना चाहिए। साथ ही मूल आधार कार्ड भी पहचान के लिए लाना होगा। वैक्सीनेशन के बाद अपना प्रमाण पत्र ले जाने का ध्यान रखे।

– नार्सी मोजी इंस्टीटयूट आफ मैनेजमेंट स्टीडज द्वारा एनएमआईएमएस द्वारा दो दिनी आनलाइन आत्मनिर्भर भारत समिट का आयोजन सुबह 10 बजे से होगा। इसमें विशेषज्ञों द्वारा आत्म निर्भरता के लिए विभिन्न क्षेत्रों में चल रही गतिविधियों की जानकारी दी जाएगी