Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

भोपाल में रंगपंचमी पर दो दर्जन बदमाशों ने किया हमला, आधा दर्जन लोग घायल

भोपाल। रंगपंचमी पर पुलिस के तगड़े सुरक्षा इंतजामों के बीच मैनिट चौराहे के पास स्थित राहुल नगर बस्ती में बदमाशों ने जमकर उत्पात मचाया। दो दर्जन से अधिक युवक डंडे, तलवार लेकर बस्ती में पहुंचे और शराब के लिए अड़ीबाजी की। विरोध करने पर तलवार मारकर आधा दर्जन लोगों को घायल कर दिया। स्थानीय रहवासियों ने महिलाओं से छेड़छाड़ करने और कट्टे से फायर करने का भी आरोप लगाया है। हालांकि पुलिस ने गोली चलने की बात से इंकार किया है।

कमलानगर थाना पुलिस के मुताबिक राजेंद्र धौलपुरिया, शुभम, मोहन चौहान राहुल नगर में रहते है। ये सभी मैनिट में सफाई कर्मचारी हैं। शुक्रवार शाम करीब सात बजे ये लोग अपने दोस्तों के साथ मोहल्ले में खड़े हुए थे। इस दौरान मोहल्ले का बदमाश नीतेश सोनवाने, अप्पू अपने 20-25 साथियों के साथ वहां पहुंचा। उनके पास डंडे, तलवार थे। नशे में धुत बदमाशों ने अड़ीबाजी करते हुए शराब पीने के लिए रुपये मांगे। पैसे नहीं देने पर तलवारें लहराकर लोगों को डराने लगे। राजेंद्र, शुभम, मोहन सहित अन्य लोगों ने विरोध किया, तो बदमाशों ने उनपर तलवार से हमला कर दिया। मारपीट करने के बाद सभी आरोपित मौके से फरार हो गए।

तीन लोगों को गंभीर चोट लगी

हमले में राजेंद्र के सिर व कान के पास तलवार से चोट लगी है। मोहन व शुभम के सिर पर भी गंभीर चोट हैं। तीनों की हालत गंभीर बताई गई है। हमले में आधा दर्जन से अधिक युवकों को चोटें आई है। सभी का अलग-अलग अस्पतालों में इलाज चल रहा है। बदमाश नीतेश सोनवाने पर कई आपराधिक मामले दर्ज है। वह जिला बदर भी हो चुका है। वह आए दिन मोहल्ले में अपने साथियों के साथ मिलकर अड़ीबाजी करता है।

पुलिस ने मामले को गंभीरता से नहीं लिया

फरियादी मोहन चौहान के मुताबिक झगड़े को लेकर वे लोग शिकायत करने थाने गए थे, लेकिन पुलिस ने मामले को गंभीरता से नहीं लिया। बदमाश मोहल्ले में आए दिन गुंडागर्दी करते रहते हैं, लेकिन पुलिस उनके खिलाफ प्रभावी कार्रवाई नहीं करती है। उधर इस मामले में थाना प्रभारी विजयसिंह सिसोदिया का कहना है कि शिकायत के आधार पर आरोपित नीतेश सोनवने, अप्पू समेत अन्य लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है।