Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

#Jamshedpur विधायक ने लोगों को कोरोना टीकाकरण व मास्क लगाने के प्रति किया जागरूक

जमशेदपुर : जमशेदपुर पूर्वी में रहने वाले स्थानीय लोगों को कोरोना के प्रति जागरूक करने के लिए व कोरोना वैक्सीन लेने के लिए शुक्रवार को क्षेत्र के विधायक सरयू राय ने जागरूकता रथ का हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। बारीडीह भारतीय जनतांत्रिक मोर्चा के कार्यालय से रथ रवाना के दौरान मोर्चा के जिला अध्यक्ष सहित सेकड़ो कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

पूर्व मंत्री सह विधायक सरयू राय ने बताया फिर से कोरोना नया रूप में आया है। नए रूप पहले वाले रूप से ज्यादा घातक है। हालांकि अभी तो कोरोना का टीका भी आगया है। उन्होंने पूर्वी के जनता को जागरूक करते हुए मास्क पहने सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने व सेनिटाइजर का उपयोग करने के लिए आग्रह किया।

विधायक सरयू राय ने लोगों से कोरोना से बचाओ के लिए टीकाकरण केंद्र में पहुंचकर निशुल्क टीका लेने के लिए आग्रह किया। विधायक ने बताया पूर्वी के 7 मंडलों में गाड़ी घूमेगी और पर्चा बाट कर लोगों को जागरूक करेगी। ताकि लोग जागरूक होकर टीका केंद्र में जाकर अपने व परिवार के साथ कोरोना का टीका जरूर ले