Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

श्री कृष्ण विद्या मंदिर #रामगढ़ की पूर्व छात्रा राखी परमार मिस इंडिया द्वितीय रनर अप का हुआ स्वागत

Ramgarh/ News Lens: श्री कृष्ण विद्या मंदिर रामगढ़ के प्रांगण में विद्या की देवी माता सरस्वती का धूमधाम से पूजन और विसर्जन के उपरांत विद्यार्थियों के बीच खिचड़ी भोग का वितरण हुआ। तत्पश्चात विद्यालय के 2008 – 10 की वाणिज्य की छात्रा सुश्री राखी परमार मिस इंडिया द्वितीय रनर अप झारखंड 2018 और वर्तमान में मुंबई के हिंदुस्तान टाइम्स में मैनेजर के रूप में कार्यरत का विद्यालय परिसर में आगमन हुआ और उनका विद्यालय परिवार की ओर से भव्य स्वागत किया गया।

विद्यालय प्रबन्धन समिति के उपाध्यक्ष श्री बजरंग लाल अग्रवाल ने विद्यालय की ओर से स्मृति चिन्ह प्रदान किया। इस अवसर पर राखी परमार ने बुनियादी शिक्षा के महत्व पर प्रकाश डाला और कहा कि विद्यालय में आकर अपने आपको गौरवान्वित महसूस कर रही हूँ। उन्होंने विद्यालय प्रबंधन समिति के सदस्यों एवं विद्यार्थियों को धन्यवाद दिया।