Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

जानिए शिवराज चौहान के अनुसार क्या है राहुल गांधी का मतलब, असम के चुनावी जनसभा में किया जुबानी हमला

गुवाहाटी। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान असम में चुनाव प्रचार कर रहे हैं। सीएम चौहान ने आज असम के कामरुप (रूरल) के पलासबड़ी में एक जनसभा को संबोधित किया। चुनाव प्रचार के दौरान शिवराज चौहान ने एक बार फिर कांग्रेस पर जुबानी हमला किया। इसके साथ ही उन्होंने कांग्रेस नेता राहुल गांधी का फुल फॉर्म भी बताया।

अंग्रेजी में राहुल गांधी (RAHUL) का फुल फॉर्म बताते हुए उन्होंने कहा कि राहुल गांधी ने कांग्रेस को भी कहीं का न छोड़ा है। अब तो RAHUL का मतलब हो गया है- R से Rejected, A से Absent Minded, H से Hopeless, U से Useless और L का मतलब Liar है।

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि राहुल गांधी कांग्रेस का भला नहीं कर सके, तो असम का भला क्या कर पायेंगे। राहुल गांधी से बड़ा झूठा आज तक कोई पैदा नहीं हुआ। वे हमेशा ही झूठी घोषणाएं करते हैं। वे असम की पांच बातों की गारंटी दे रहे हैं। जिन पर कांग्रेसियों को ही भरोसा नहीं हो रहा है, तो उनकी गारंटी पर कोई कैसे भरोसा करेगा।

शिवराज चौहान ने राहुल गांधी की पांच गारंटियों की बताई असलियत

वहीं, राजधानी गुवाहाटी में प्रेस कांफ्रेस करते हुए सीएम शिवराज चौहान ने कहा कि राहुल गांधी ने पांच गारंटी दी है। मैं आज उनकी असलियत बताऊंगा।

शिवराज के अनुसार-

– असम में कांग्रेस एक भी वादा पूरा नहीं करेगी

– असम में कांग्रेस 100 फीसद भ्रष्टाचार करेगी

– असम में कांग्रेस घुसपैठियों को संरक्षण देगी

– असम में कांग्रेस के आने से  यहां की शांति भंग होगी

– असम में कांग्रेस संस्कृति से खिलवाड़ करेगी।

जिन्ना की राह पर चल रहे हैं राहुल गांधी

इसके साथ ही शिवराज चौहान ने कहा कि असम में बदरुद्दीन अजमल घुसपैठियों को संरक्षण देते हैं। असम की सुरक्षा, संस्कृति को किसी से खतरा है तो वह बदरुद्दीन अजमल है। मैं राहुल गांधी और सोनिया गांधी से पूछना चाहता हूं कि बदरुद्दीन अजमल से समझौता क्यों किया? जिन्ना की राह पर राहुल गांधी चल रहे हैं।