Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

सभी के प्रयास से हमारा ग्वालियर हो प्रदूषण मुक्त : ऊर्जा मंत्री तोमर

ग्वालियर। प्रदेश सरकार के ऊर्जा मंत्री श्री प्रद्युमन सिंह तोमर ने आज प्रदूषण मुक्त ग्वालियर एवं पर्यावरण संरक्षण का संदेश देने के लिए साइकिल से शहर भ्रमण किया तथा आम जनों से आग्रह किया की सभी के सहयोग से हमारा शहर ग्वालियर प्रदूषण मुक्त बने इसके लिए हम सभी को मिलकर प्रयास करने होंगे।

ऊर्जा मंत्री श्री तोमर ने बताया कि ग्वालियर शहर का विकास निरंतर चलता रहे तथा शहर के नागरिकों को मूलभूत सुविधाएं मिलती रहे इसके लिए सभी के सम्मिलित प्रयासों की आवश्यकता है और इसी क्रम में आज और कल 2 दिन तक शहर के विभिन्न स्थानों पर लगभग 30 से अधिक विकास कार्यों का भूमि पूजन एवं लोकार्पण किया जाएगा। श्री तोमर द्वारा साइकिल से शहर भ्रमण प्रारंभ कर दिया गया है।