Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

इंदौर में देर रात टैंकर से टकराई कार, 6 लोगों की मौत

इंदौर। मुंबई-आगरा राष्ट्रीय राजमार्ग पर सोमवार देर रात करीब 2 बजे भीषण सड़क हादसा हो गया। देवास की ओर से आ रही कार (एमपी-09/डब्ल्यूसी-4736) लसूड़िया थाना क्षेत्र के तलावली चांदा स्थित पेट्रोल पंप के सामने खड़े पेट्रोल के खाली टैंकर से जा भिड़ी। दुर्घटना में कार में सवार चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो लोगों ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। हादसा इतना भीषण था कि कार के परखच्चे उड़ गए। शवों की हालत भी क्षत-विक्षत हो गई। पुलिस को शवों को कार से बाहर निकालने में भारी मशक्कत करना पड़ी। बताया जा रहा है कि कार में सवार सभी लोग नशे में थे। दो घायलों का एमवायएच में उपचार चल रहा है। शवों को भी पोस्टमार्टम के लिए एमवायएच भेजा गया

मृतकों के नाम अजय पवार (भाग्यश्री कालोनी), सूरज बैरागी (मालवीय नगर), छोटू रघुवंशी (मालवीय नगर), सुमित अमरसिंह (भाग्यश्री कालोनी) बताए जा रहे हैं।