Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

कैबिनेट मंत्री के सरकारी बंगले में चोरी, CCTV फुटेज खंगाल रही पुलिस

भोपाल: राजधानी के सबसे सुरक्षित इलाकों में शुमार 74 बंगला क्षेत्र में सरकार की कैबिनेट मंत्री मीना सिंह के सरकारी बंगले में चोरों ने हाथ साफ कर दिया। घटना की जानकारी सुबह उनके स्टाफ को लगी। मंत्री के बंगले से LCD चोरी की गई है। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। टीटी नगर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

एएसपी अंकित जायसवाल ने बताया कि वह स्टाफ से पूछताछ कर रहे हैं। वहीं, चोरी के मामले में क्राइम ब्रांच की भी मदद ली जा रही है। सिक्योरिटी गार्ड समेत आसपास के लोगों से पूछताछ की जा रही है। CCTV फुटेज खंगाली जा रही है। वहीं, जांच हो रही है कि चोरी के समय सिक्योरिटी गार्ड्स कहां थे। पुलिस को मामले में कुछ सुराग हाथ लगे हैं।

एएसपी अंकित जायसवाल ने बताया कि 74 बंगले में खुला इलाका है। जगह-जगह पेड़ हैं, जिसके चलते कई बार लोग नजर नहीं आते। इससे पहले पूर्व मंत्री जीतू पटवारी और वर्तमान लोक निर्माण मंत्री गोपाल भार्गव के यहां चंदन के पेड़ों की चोरी हुई थी।