Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

Chitarpur/ रीजनल कमेटी की बैठक में शामिल होने रवाना

Ramgarh/News lens:सीसीएल कथारा स्थित ऑफिसर्स क्लब में राष्ट्रीय कोलियरी मजदूर संघ इंटक की सीसीएल रीजनल कमेटी की बैठक आयोजित की गई है।

बैठक में शामिल होने के लिए गुरुवार को रजरप्पा क्षेत्र के संयुक्त सचिव राजेंद्र नाथ चौधरी व क्षेत्रीय उपाध्यक्ष हाजी अख्तर आजाद के नेतृत्व में रजरप्पा क्षेत्र से दर्जनों कार्यकर्ता रीजनल कमेटी की बैठक में भाग लेने के लिए रवाना हुए। मौके पर राजेन्द्रनाथ चौधरी व हाजी अख्तर आजाद ने बताया कि रीजनल कमेटी की बैठक में बतौर मुख्य अतिथि इंटक के राष्ट्रीय अध्यक्ष चंद्रशेखर दुबे उर्फ ददई दुबे उपस्थित होंगे। साथ ही रीजनल कमिटी का पूर्ण विस्तार किया जाएगा।

रवाना होने वालों में नंद किशोर दास ,किरण कच्छप,शशिकांत सिंह, संतोष रजक, ननका करमाली, मुख्तार अंसारी, सुंदरलाल करमाली, रविंद्र कुमार, प्रदीप कुमार अग्रवाल, मिनहाज अंसारी, गुलाम हैदर ,आशीष कुमार ,सुधीर कुमार सिंह, मिथिलेश महतो, सोहन महतो ,संजय करमाली, मन भूल महतो, धर्मेंद्र सिंह, शनिचर मांझी, कुर्बान अंसारी, खुर्शीद आलम शामिल है