Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

पुलिस जनसुनवाई में आत्मदाह का प्रयास, पुलिस कंट्रोल रूम में युवक ने खुद पर डाला केरोसिन

इंदौर: मंगलवार को होने वाली पुलिस जनसुनवाई में उस समय अफरा तफरी मच गई जब एक युवक खुद पर केरोसिन डालकर आत्मदाह का प्रयास करने लगा।

पुलिस ने सर्तकता दिखाते हुए युवक को बचा लिया, जिस वजह से बड़ा हादसा होने से टल गया। जानकारी के मुताबिक युवक महेश दीपाले उसके प्लॉट पर कब्जा होने की शिकायत लेकर पुलिस के पास पहुंचा था। मामले की शिकायत युवक पुलिस से कई बार कर चुका था, लेकिन पुलिस उसकी सुनवाई नहीं कर रही थी।

वहीं, एसपी महेशचंद्र जैन ने बताया कि एक फर्जी पत्रकार महेश को आत्महत्या के लिए उकसा रहा था, जिसको हिरासत में लेकर पूछताछ की जा ही है। बहराल ये पहला मामला नहीं है कि पुलिस जनसुनवाई में केरोसिन डाल कर आत्महत्या की कोशिश की गई हो। ऐसे मामले पहले भी सामने आ चुके हैं।