Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

सीधी बस हादसे पर CM ने जताया शोक, कहा- मेरा दिमाग शरीर आत्मा मन बुद्दी यात्रियों के बचाव में

भोपाल:  सीएम शिवराज सिंह चौहान ने सीधी में हुए बस हादसे को लेकर शोक व्यक्त किया है। उन्होंने कहा कि वे हादसे की पल-पल की जानकारी रेस्क्यू टीम से ले रहे हैं।

वहीं, सीएम ने इसके चलते गृह प्रवेश का कार्यक्रम स्थगित कर दिया है। आज सीएम 1 लाख 10 हजार लोगों को गृह प्रवेश करवाने वाले थे।

सीएम ने कहा कि उन्हें सुबह आठ बजे बस हादसे की सूचना मिली। राहत और बचाव दलों को मौके पर रवाना कर दिया गया है। एसडीआरएफ से लेकर मेडिकल टीम को रवाना कर दिया गया है। उन्होंने कहा कि लोगों की जिंदगी बचाने के लिए प्रदेश सरकार पूरी कोशिश कर रही है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि लोगों की जान बचाने के लिए बाणसागर नहर के जल स्तर को कम करने के लिए आगे की सिहावल नहर को तत्काल चालू कर दिया गया है। बाणसागर के पानी को सिहावल नहर में भेजा जा रहा है, जिससे नहर का जल स्तर कम हो और लोगों को बचाया जा सके।