Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

पति ने गला घोंट पत्नी को उतारा मौत के घाट, अवैध संबंधों की शंका बनी हत्या की वजह

डबरा: डबरा के अमरापुर खेरी में एक पति ने अपनी पत्नी की गृह कलेश के चलते गला दबाकर बीती रात हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी पति मौके से फरार हो गया है। जैसे ही सुबह पड़ोसियों को घटना की सूचना मिली तो उन्होंने तत्काल पुलिस को अवगत कराया जिस पर घटना पर पहुंची डबरा देहात थाना पुलिस ने मृतक महिला के शव को अपने कब्जे में लेकर मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

वहीं पर मृतक महिला रेखा पाल के परिजनों की बात माने तो उनका कहना है कि रेखा की शादी को अभी 9 साल ही गुजरे थे और उनके दो छोटे-छोटे बच्चे भी हैं। दोनों पति-पत्नी में आए दिन विवाद होते रहते थे जिसके चलते रेखा ग्वालियर में रहकर मेहनत मजदूरी कर अपना गुजर बसर कर रही थी।

हाल ही में उसका पति उसे ग्वालियर से डबरा लेकर आया था। जहां बीती रात दोनों के बीच फिर से विवाद हुआ और आरोपी पति राम अवतार पाल ने रेखा का गला दबाकर हत्या कर दी है। वही अब डबरा देहात थाना पुलिस ने महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज मार्ग कायम कर आरोपी पति की तलाश शुरू कर दी है।

हत्या के बाद पुलिस ने आरोपी रामअख्तयार को डबरा बस स्टैंड से गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। उसने बताया कि उसकी पत्नी के किसी से अवैध संबंध थे। वह उसे समझा रहा था तो वह नहीं समझी तो उसे गुस्सा आ गया और उसका गला घोंटकर हत्या कर दी।