Logo
ब्रेकिंग
Bjp प्रत्याशी ढुल्लु महतो के समर्थन में विधायक सरयू राय के विरुद्ध गोलबंद हूआ झारखंड वैश्य समाज l हजारीबाग लोकसभा इंडिया प्रत्याशी जेपी पटेल ने किया मां छिनमस्तिका की पूजा अर्चना l गांजा तस्कर के साथ मोटासाइकिल चोर को रामगढ़ पुलिस ने किया गिरफ्तार स्वीप" अंतर्गत वोटर अवेयरनेस को लेकर जिले के विभिन्न प्रखंडों में हुआ मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन... *हमारा लक्ष्य विकसित भारत और विकसित हज़ारीबाग: जयंत सिन्हा* आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार

महिला ने 2 बच्चों सहित खाया जहर, महिला की मौत, बच्चों की हालत गंभीर

इंदौर: खरगोन में रहने वाली एक मां ने पहले अपने दो बच्चो को जहर खिलाया और फिर खुद भी जहर खा लिया। महिला ने उपचार के दौरान खरगोन में दम तोड़ दिया जबकि दो बच्चों को गभीर हालत में उपचार के लिए एमवाय अस्पताल लाया गया। महिला ने ऐसा कदम क्यों उठाया पुलिस इसकी जांच में जुटी है।

घटना खरगोन जिले कि है यह रहने वाली गया बाई ने गुरुवार रात महिला गया बाई ने अपने बच्चे गणेश 7 साल और आशीष 1 साल और फिर खुद भी जहर खा लिया। घर के पास रहने वाले लोग सभी को लेकर खरगोन जिला अस्पताल पहुंचे जहां गया बाई की मौत हो गई जबकि गणेश और आशीष को उपचार के लिए इंदौर एमवाय अस्पताल भेजा गया। फिलहाल दोनो बच्चों का एमवाय अस्पताल में उपचार जारी है जहां दोनों की हालत गंभीर बनी हुई है। महिला ने ऐसा कदम क्यों उठाया है इसका कारण साफ नहीं हो सका है।