Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

मुख्यमंत्री के पैतृक पंचायत में आज सरकार आपके द्वार कार्यक्रम का आयोजन हुआ

उपायुक्त ने ग्रामीणों की समस्याओं का ऑन स्पॉट निष्पादन के लिए संबंधित विभाग को निर्देश जारी किये

मुख्यमंत्री के पैतृक पंचायत में आज सरकार आपके द्वार कार्यक्रम का आयोजन हुआ जिसमें उपायुक्त ने सैकड़ों की संख्या में पहुंचे ग्रामीणों की समस्याओं का ऑन स्पॉट निष्पादन के लिए संबंधित विभाग को निर्देश जारी किये।


रामगढ़ जिले के गोला प्रखंड में ऊपरबरगा पंचायत के उत्क्रमित उच्च विद्यालय ऊपरबरगा में आज “सरकार आपके द्वार” कार्यक्रम का आयोजन हुआ जिसकी अध्यक्षता जिले के उपायुक्त श्री संदीप सिंह ने किया। इस आयोजन में जिले के सभी विभागों के तमाम प्रशासनिक पदाधिकारी उपस्थित थे। इस क्रम में सैकड़ों की संख्या में पहुंचे महिला तथा पुरुष ग्रामीणों ने अपनी-अपनी समस्याएं उपायुक्त के समक्ष रखी तथा उपायुक्त ने उन समस्याओं का निदान के लिए संबंधित विभाग को ऑन स्पॉट निर्देश दिए। आज का यह कार्यक्रम इसलिए महत्वपूर्ण था कि यह पंचायत मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के पैतृक गांव का पंचायत है। मौके पर जिले के उपायुक्त संदीप सिंह ने बताया कि “सरकार आपके द्वार” कार्यक्रम के तहत हमलोग एक-एक पंचायत और सभी प्रखंड में यह कार्यक्रम कर रहे हैं उद्देश्य यह है कि लोगो की बेसिक समस्या को लेकर उन्हें प्रखंड या जिला मुख्यालय जाना पड़ता है, जिसको लेकर शासन खुद उनके द्वार पर जाकर उनकी समस्या का समाधान करे, उसके लिए सभी विभागों के काउंटर लगे हुए हैं और स्पेशल कैंप लगाने का भी सभी विभागों को निर्देश दिया गया है ताकि लोगों के समस्याओं का निष्पादन यहीं पर हो सके।

मौके पर एक लाभुक ने बताया कि हमारे पंचायत में सरकार आपके द्वार का आयोजन हुआ है जिसमे डीसी साहब आये हैं और उनको हमलोग अपने समस्या से अवगत कराए है जो काफी अच्छा लगा और डीसी साहब ने समस्या को दूर करने का आश्वसन दिया है
एक महिला लाभुक ने बताया कि जनता दरबार लगा है हम डीसी साहब को अपनी समस्या बताने आए हैं हमे नई योजनाओं की जानकारी मिल रही है जिसे हम जान नही पाते थे।
एक महिला लाभुक ने बताया कि हमारे गांव में शिविर लगा है जिसमें सभी सरकारी योजनाओं के प्रति हम लोगों को जागरूक किया जा रहा है और हम लाभान्वित हो रहे हैं साथ ही हमे यह भी बताया जा रहा है कि हम योजनाओं से कैसे लाभ ले सकते हैं।