Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

#Mandu जंगल में पेड़ से लटकती युवक का शव मिली

मृतक मो शाहबाज हजारीबाग जिले के लाखे ग्राम का रहनेवाला था, 48 घंटे से था लापता

रामगढ /NEWS LENS: रामगढ जिला अंतर्गत मांडू जंगल से संदिग्ध अवस्था में पेड़ से लटकती एक युवक की शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गयी है । 48 घंटे से था  युवक लापता । मां ने मांडू थाने में  कराई थी गुमसुदगी की रिपोर्ट दर्ज। आज दोपहर जंगल से पुलिस ने युवक की शव और उसकी बाइक को किया बरामद । पुलिस शव को अपने कब्जे में लेकर कर रही जांच , वही परिवार वालो के अनुसार मो शाहबाज की जमीन विवाद को लेकर हत्या हुई है ।

मृतक मो शाहबाज हजारीबाग जिले के लाखे ग्राम का रहनेवाला था । मांडू में उसका ननिहाल है। जो पिछले करीब 6 महीने से वह अपने ननिहाल में रह रहा था उसकी माँ अंजुम भी 15 जनवरी से अपने मायके आई हुई थी।

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि पिछले कुछ वर्षों से मो शाहबाज के मामा सरफराज से नुरुल्लाह नामक व्यक्ति से एक जमीन को लेकर हाई कोर्ट में केश चल रहा है।
युवक की हत्या का आरोप घरवाले युवक के मामा सरफराज के साथ जिससे जमीन विवाद चल रही है उसी व्यक्ति नुरुल्ला पर लगा रहे है , फिलहाल पुलिस पूरे मामले अपनी तहकीकात कर रही है और पुलिस ने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद ही हत्या के कारणों का खुलासा हो पाएगा ।