Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

बैटरी बनाने वाली फैक्ट्री में लगी आग, लाखों का सामान जलकर राख

इंदौर: इंदौर में आगजनी के मामले रुकने का नाम नहीं ले रहा है कुछ ऐसा ही मामला बाणगंगा थाना क्षेत्र के एम आर 10 स्थित कुमड़ी गांव में बनी बैटरी फैक्ट्री में अचानक भीषण आग लग गई सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया।

दरअसल मामला देर रात बाणगंगा थाना क्षेत्र के कुमेडी गांव में तिरुपति बैटरी फैक्ट्री में अचानक भीषण आग लग गई सूचना के बाद मौके पर पहुंची दमकल की टीम ने पांच टैंकर पानी की मदद से आग पर काबू पाया फिलहाल आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट बताया जा रहा है।

वही आग लगने के चलते गोदाम में रखे लाखों रुपए मूल्य की बैटरी या बुरी तरह जलकर खाक हो गई गनीमत रही कि दमकल की टीम मौके पर समय पर पहुंचकर आग पर काबू पा लिया जिससे आसपास अन्य फैक्ट्री में आग लगने से बचाया जा सका कहीं कोई जनहानि नहीं हुई है।