Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

मोर्डरन पब्लिक स्कूल रामा नगर के सभागार में शिक्षा अधिकार अधिनियम को लेकर कार्यशाला का आयोजन किया गया

इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि डॉ संजय सिंह, विशिष्ट अतिथि वार्ड के मुखिया संकर मिश्रा उपस्थित हुए

शिक्षा के अधिकार के अधिनियम के तहत मौलिक अधिकार के रूप में छह से चौदह वर्ष की आयु समूह में सभी बच्चों को मुफ्त और अनिवार्य शिक्षा का प्रावधान है । इस प्रावधान के द्वारा बीपीएल बच्चे जो शिक्षा से अछूते हैं वैसे बच्चों को हम लोग चिन्हित करके उन्हें शिक्षा देने का काम करते है ताकि समाज में रहने वाले हर तबके के बच्चों शिक्षा से वंचित नहीं रहे ।

इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि डॉ संजय सिंह, विशिष्ट अतिथि वार्ड के मुखिया संकर मिश्रा उपस्थित हुए

शिक्षा मानव जीवन के उत्थान के लिए कितना जरूरी है तथा समाज के लोग मिलजुल कर आगे आये इस अधिकार के तहत असहाय बच्चो को चिंहित कर शिक्षा मुहैय्या कराया जाएगा। स्कूल के सचिव दिलीप सिंह ने बताया कि अपने सामाजिक कर्तव्य को याद रखें और ऐसे बच्चों को आगे लाये।।