Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

लुक्स A1 प्रोफेशनल सैलून का हुआ उद्धाटन हुआ उद्धाटन।

रामगढ़:- रामगढ़ कॉलेज के निकट यूनिसेक्स सैलून का उद्घाटन किया गया। इस विधिवत उद्घाटन में नगर परिषद अध्यक्ष योगेश बेदिया, उपाध्यक्ष मनोज कुमार महतो और आजसू के मांडू विधानसभा प्रभारी तिवारी महतो ने संयुक्त रूप से फीता काटकर किया ।

सैलून उद्घाटन समारोह में आए लोगों को संबोधित करते हुए संचालक साबिर ने बताया कि पूर्ण रुप से हमारा सैलून एयर कंडीशन है सलून में महिला और पुरुष दोनों के लिए अलग-अलग कटिंग के लिए लोग रखे गए हैं महिलाओं के लिए महिला और पुरुष के लिए पुरुष तथा फेशियल सिंगार ,दुल्हन सिंगार, तथा और भी पार्टी श्रृंगार किया जाएगा

इस तरह का सलून रामगढ़ में जरूरत था इधर डॉ स्वराज ने कहा कि आज यहां पर ओपनिंग हुआ और मैं कटिंग करवाने आया हूं मुझे बहुत ही अच्छा लग रहा है और लोगों को बोले जो ज्यादा ज्यादा लोग आए यहां पर आपको सारी सुविधाएं मिलेंगी।