Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

सदभावना चैम्पियन फुटबॉल ट्रॉफी का क्वार्टर फाइनल बोकारो बनाम चांडील के बीच खेला गया

स्वर्णरेखा फुटबॉल क्लब सिकिदीरी,के द्वारा आयोजीत सदभावना चैम्पियन फुटबॉल ट्रॉफी 2020 का क्वार्टर फाइनल बोकारो बनाम चांडील के बीच खेला गया । मैच का उद्घाटन बतौर मुख्य अतिथि भाजपा रामगढ विधानसभा के युवा नेता राजीव जायसवाल ओर विशिष्ट अतिथि नागरिक चेतना मंच के सुनील राज चक्रवर्ती, दिलदार हुसैन , वासुदेव माहतो सहित भाजपा के युवा नेता बबली सिहं के द्वारा किया गया । वही कमेटी के सदस्यो के द्वारा अतिथियो का बुके देकर स्वागत किया गया ।

वही खिलाडियो को संबोधित करते हुए , भाजपा नेता राजीव जायसवाल ने कहा कि ग्रामीण क्षेत्रों मे इतना शानदार टुर्नामेटं का आयोजन बहूत ही प्रशंसनीय है । इस तरह के आयोजन से ग्रामीण स्तर के खिलाड़ियों को अपनी प्रतिभा निखारने का मौका मिलता है । इस तरह के खेल से शारिरीक ओर मानसिक रूप से खिलाडी सशक्त होने के साथ साथ लोगो को मनोरंजन करने का मौका मिलता है । साथ ही युवाओ मे खेल के प्रति उत्साह जगता है । वही युवा नेता राजीव जयसवाल ने पुरे आयोजन कमिटी को अपने ओर से धन्यवाद दिया । ओर कहा कि विगत छ: वर्षो से आपलोग इतने वृहद आयोजन करवा रहे हैं । इसके लिए पुरी आयोजन कमेटी बधाई के पात्र है ।

साथ ही उन्होने आगे भी ऐसे आयोजन के लिए शुभकामनाएं दी ओर अपने ओर से हर संभव मदद करने का आश्वासन दिया । मौके पर मुख्य संरक्षक सोमनाथ मुडां, अध्यक्ष राजेश पहान, सचिव प्रकाश कुमार यादव, कोषाध्यक्ष प्रकाश मुडां सहित बलराम साहु,राधे जी ,चिन्ता साहू,श्यामसुदंर बेदिया, मनोज पहान सहित हजारो दर्शक मौजूद थे