Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

सोनाहातू में जंगली हाथियों का आतंक, फसल को रौंदा, किसानों को हुई आर्थिक क्षति

रामगढ़ : वन विभाग की तमाम प्रयासों के बाद भी राँची जिला के सोनाहातू पूर्वी क्षेत्र में जंगली हाथियों का आंतक का दायरा बढ़ते जा रहा है। जहां रोजाना जंगली हाथी सोनाहातू प्रखंड क्षेत्र के किसी न किसी गांव में किसानों के फसलों को रौंद कर बर्बाद कर रहा है। वही लोगो के घरों को भी निशाना बनाकर तोड़ रहा है।

बीते रात को जंगली हाथियों के झुंड ने सोनाहातू पूर्वी क्षेत्र के कई ग्रामीणों के फसल को बर्बाद कर दिया जिससे उन्हें काफी आर्थिक क्षति हुई है l घटना की सूचना मिलने पर क्षति पूर्ति का जायजा लेने पहुंचे आजसू नेता भरत दास वही पीड़ित लोगों को वन विभाग से मुआवाजा राशि दिलाने का आस्वासन दिए।

वैसे आपको बता दे कि जंगली हाथी दिन भर पिलीद जंगल मे रहने के बाद देर शाम व रात को जंगल आसपास गांव के खेतों की धान की फसल को नुकसान पहुंचाते है और घरों को निशाना बनाकर सुबह वापस जंगल में लौट जाते हैं।