Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

24 घंटे के अंदर छठ पूजा गाइडलाइन में करे संसोधन नही तो होगा आंदोलन:धनंजय कुमार पुटूस

हिन्दू धर्म विरोधी है हेमंत सरकार:धनंजय कुमार पुटूस हिन्दू आस्था से खिलवाड़ करना बंद करे हेमंत सरकार:धनंजय कुमार पुटूस तुगलकी फरमान वापस ले हेमंत सरकार:धनंजय कुमार पुटूस

छठ महापर्व को लेकर हेमंत सोरेन सरकार द्वारा गाइडलाइन जारी कर दिया गया है। जिसके अनुसार नदी,तालाब,डैम आदि पर छठ पूजा करने की मनाही है।

हेमंत सरकार के इस आदेश से पूरे राज्य में नाराजगी है।

हेमंत सोरेन सरकार के इस आदेश पर भाजपा नेता सह रामगढ़ बचाओ संघर्ष समिति के केंद्रीय अध्यक्ष धनंजय कुमार पुटूस ने प्रेस बयान जारी कर तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की है।

जारी बयान में धनंजय कुमार पुटूस ने कहा है कि हेमंत सोरेन सता के नशे में चूर होकर अनाप-सनाप निर्णय झारखंडियों पर थोप रहे है।

छठ महापर्व पर जारी गाइडलाइन यह दर्शाता है कि मुख्यमंत्री पूरी तरह से हिन्दू धर्म के विरोध में काम कर रहे हैं,और हिन्दू आस्था के साथ खिलवाड़ कर रहे है।

इसका हम सब विरोध करते हैं।
छठ महापर लाखो लोगो के आस्था से जुड़ा पर्व है।
लेकिन हेमंत सरकार ने नाजायज तरीके से इसपर रोक लगाने का दुःसाहस किया है।
छठ पूजा के संबंध में जारी गाइडलाइन में अगर 24 धंटे के अंदर संसोधन नही किया गया तो हमलोग सड़क पर उतर कर आंदोलन करेंगे।