Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

Ramgarh एसपी के नेतृत्व में पुलिस बल एवं एनसीसी के कैडरों के द्वारा फ्लैग मार्च निकाला गया

सुभाष चौक से लेकर रामगढ़ पुलिस लाइन तक निकाला गया फ्लैग मार्च

“राष्ट्रीय एकता दिवस पर महापुरुषों के बलिदान और योगदान को याद रखने एवं उनके बताए रास्ते पर चलने के उद्देश्य से इस फ्लैग मार्च का आयोजन किया गया”  यह बातें रामगढ़ पुलिस अधीक्षक ने कहीं मौका था सरदार वल्लभभाई पटेल के जयंती का जिस के उपलक्ष पर एक फ्लैग मार्च का आयोजन किया गया।

रामगढ़ जिले के सुभाष चौक से लेकर रामगढ़ पुलिस लाइन तक विभिन्न पुलिस बल एवं एनसीसी के सैकड़ों कैडरों के द्वारा एक फ्लैग मार्च का आयोजन किया गया। इस फ्लैग मार्च का मुख्य उद्देश्य महापुरुषों के बलिदान एवं राष्ट्र हित में उनके योगदान को याद करते हुए उनके बताए रास्ते पर चलना था। इस आयोजन में जिले के पुलिस बल के तमाम पदाधिकारी पुलिस अधीक्षक के नेतृत्व में करीब 5 किलोमीटर लंबी यात्रा तय कर लोगों के बीच राष्ट्रीय एकता का संदेश दिया।

इस मौके पर मीडिया से बात करते हुए पुलिस अधीक्षक प्रभात कुमार ने बताया कि सरदार वल्लभ भाई पटेल की जयंती पर फ्लैग मार्च का आयोजन हुआ जिसका उद्देश्य देश सेवा के लिए समर्पित महापुरुषों के बलिदान एवं योगदान को याद करना था ।