Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

Rajrappa 30 अक्टूबर को बोकारो थर्मल के झारखंड चौक में आजसू सुप्रीमो का होगा आगमन

रामगढ़ जिला परिषद अध्यक्ष ने कार्यक्रम स्थल का लिया जायजा

बेरमो विधानसभा क्षेत्र अंतर्गत बोकारो थर्मल के झारखंड चौक में आगामी 30 अक्टूबर को आजसू पार्टी के सुप्रीमो एवं राज्य के पूर्व उपमुख्यमंत्री सुदेश कुमार महतो का आगमन होगा। इस दौरान वे बेरमो उपचुनाव को लेकर एनडीए उम्मीदवार योगेश्वर महतो बाटुल के पक्ष में आयोजित चुनावी कार्यक्रम में शामिल होंगे।

इसे लेकर रामगढ़ के जिला परिषद अध्यक्ष ब्रह्मदेव महतो एवं आजसू पार्टी के मांडू विधानसभा प्रभारी तिवारी महतो ने बुधवार को बोकारो थर्मल के झारखंड चौक पहुंचकर कार्यक्रम स्थल का जायजा लिया। इस क्रम में जिला परिषद अध्यक्ष ब्रह्मदेव महतो ने कहा कि राज्य की हेमंत सोरेन सरकार हर मोर्चे पर विफल साबित हुई है और पिछले 10 माह के कार्यकाल से राज्य की जनता काफी त्रस्त है।

इसलिए बेरमो और दुमका विधानसभा सीट पर हो रहे उपचुनाव में एनडीए प्रत्याशी की जीत सुनिश्चित है। इस अवसर पर प्रखंड अध्यक्ष मंजूर आलम जितेंद्र यादव सहित आजसू और भाजपा के अनेकों कार्यकर्ता शामिल थे।