Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

Rajrappa माँ छिन्नमस्तिका मन्दिर में शारदीय नवरात्र का है ख़ास महत्व

देश के कोने-कोने से नवरात्र में जाप व पाठ को लेकर भक्तजन यहाँ पहुंच रहें हैं

रजरप्पा : देश के प्रसिद्ध सिद्धपीठ रजरप्पा स्थित माँ छिन्नमस्तिका मंदिर में शारदीय नवरात्र की तैयारी पूरी कर ली गई है। यहाँ नवरात्र में पाठ करने को लेकर भक्त पहुंच चुके हैं l

रजरप्पा स्थित माँ छिन्नमस्तिका मन्दिर में शारदीय नवरात्र का ख़ास महत्व है। इसको लेकर मंदिर न्यास समिति ने तैयारी पूरी कर ली है साथ ही देश के कोने-कोने से नवरात्र में जाप व पाठ को लेकर भक्तजन यहाँ पहुंच चुके हैं। ऐसे ही एक भक्त प्रयागराज से माँ की आराधना करने रजरप्पा पहुंचा है। इसे पूर्ण विश्वास है कि सच्चे मन से माँ की आराधना करने से फल की प्राप्ति होती है।

वहीं जिला प्रशासन व मन्दिर न्यास समिति ने कोविड 19 को देखते हुये नवरात्र की सभी तैयारी पूरी कर ली है। इस संबंध में रजरप्पा मंदिर के वरिष्ठ पुजारी असीम पंडा ने कहा कि नियमों के पालन को लेकर को ढिलाई नहीं बरती जायेगी। मन्दिर न्यास समिति ने नवरात्र को लेकर तैयार है।