Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

खेल को बढ़ावा देने के लिए मेरी ओर से खिलाड़ियों को हर संभव मदद किया जाएगा : मनोज महतो

रामगढ़ : नव युवक क्लब कैथा के द्वारा कैथा मैदान में फुटबॉल टूर्नामेंट का भव्य उदघाटन किया गया। जिसके मुख्य अतिथि नगर परिषद उपाध्यक्ष मनोज़ कुमार महतो, विशिष्ट अतिथि विभावि प्रभारी राजेश कुमार महतो, वार्ड पार्षद देवधारी महतो थे।

उदघाटन मैच भूसुर रांची बनाम ए एफएससी लइयो के बीच खेला गया।जिसमे भूसुर रांची की टीम ने 1-0 की बढ़त से बनाकर जीत दर्ज की।
मैच उदघाटन, अतिथियों के द्वारा खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त कर एवं फुटबॉल को किक मारकर किया गया।

मौके पर खिलाड़ियों को सम्बोधित करते हुए मुख्य अतिथि मनोज़ कुमार महतो ने कहा कि ग्रामीण क्षेत्र के युवाओं में प्रतिभा की कमी नही है। इसे बस निखारने की जरुरत है। युवा वर्ग पढ़ाई के साथ खेल में ध्यान दें। खेल में भी कैरियर बनाया जा सकता है। खेल कूद से मानसिक, शारीरिक व बौद्धिक विकास होता है। खिलाड़ी खेल को खेल भावना से खेलें, हारने वाला ही भविष्य में जीत की ओर अग्रसर होता है।

उन्होंने कहा कि खेल को बढ़ावा देने के लिए मेरी ओर से खिलाड़ियों को हर संभव मदद किया जाएगा। उदघाटन मैच में मुख्य रूप से संजय करमाली, मिठू महतो, टीकम महतो, मनोज़ कुमार, कमिटी अध्यक्ष सीकेन्द्र कुमार,सचिव विनय कुमार,कोषाध्यक्ष शेखर कुमार,रंजीत कुमार,बबलू कुमार,पवन,संरक्षक कुलदीप कुमार,अजय आस्था, शिव कुर्मी,खुशीलाल कुमार,सुपेन्द्र कुमार,प्रेम सदस्य रोमियो,सतेंद्र,टिंकू मुंडा,मनेश्वर महतो,मनीष, जितेंद्र आदि अन्य लोग उपस्थित थे।