Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

रजरप्पा के स्लरी मजदूरों ने सांसद चंद्रप्रकाश चौधरी को विभिन्न समस्याओं से कराया अवगत

सांसद ने उचित समाधान का दिया भरोसा

रजरप्पा के स्लरी लोडिंग मजदूरों ने रविवार को गिरिडीह सांसद एवं राज्य के पूर्व मंत्री चंद्रप्रकाश चौधरी से मुलाकात की। आजसू पार्टी के वरिष्ठ नेता बिहारी चौधरी के नेतृत्व में सांसद चंद्रप्रकाश चौधरी के रजरप्पा कोयलांचल स्थित आवास पहुंचे स्लरी लोडिंग मजदूरों ने विभिन्न समस्याओं से उन्हें अवगत कराया।

मजदूरों ने कहा कि स्लरी लोडिंग में सीसीएल प्रबंधन द्वारा मशीन से लोडिंग करने की बात कही जा रही। जिसपर स्लरी मजदूर हैंड लोडिंग करने की मांग कर रहे है, ताकि लोगों का रोजगार बना रहे। इसपर सांसद चंद्रप्रकाश चौधरी ने मिलने आए सभी मजदूरों की बातों को गंभीरता पूर्वक सुनते हुए जल्द ही सभी समस्याओं का समाधान करने का भरोसा दिलाया। सांसद ने कहा कि मजदूरों की जो भी समस्याएं हैं, उसका त्वरित निष्पादन किया जाएगा।

आवश्यकता पड़ी तो सीसीएल के वरीय अधिकारियों से भी बात की जाएगी, ताकि मजदूरों को कोई समस्या ना हो। इस अवसर पर आजसू पार्टी के वरिष्ठ नेता धनेश्वर महतो उर्फ डीएम के अलावे अब्दुल कयूम अंसारी, कौलेश्वर चौधरी, मधु साव, नरेश महतो, रमेश मांझी, मंगरा मांझी, अर्जुन महतो, कुलेश्वर महतो सहित कई स्लरी लोडिंग मजदूर शामिल थे।