Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

Rajrappa कल से खुलेगा मां छिन्नमस्तिके का दरबार, भक्त कर सकेंगे दर्शन

उपायुक्त ने किया निरीक्षण, बिना मास्क मंदिर में नहीं मिलेगा प्रवेश

रजरप्पा : देश के प्रसिद्ध सिद्धपीठ माँ छिन्नमस्तिका मंदिर आम श्रद्धालुओं के दर्शन को खोलने को लेकर रामगढ़ उपायुक्त संदीप सिंह ने रजरप्पा का दौरा किया।

उनके साथ रामगढ़ एसपी प्रभात कुमार व एसडीओ कृति श्री सहित कई अधिकारी मौजूद थे। सभी अधिकारियों ने क्यू कॉम्प्लेक्स, मुख्य द्वार व सभी प्रमुख मार्गों का जायजा लिया। वहीँ उपायुक्त के नेतृत्व में अधिकारियों ने मंदिर न्यास समिति के लोगों के साथ एक बैठक कर मन्दिर खोलने से पूर्व सभी सुविधाओं की जानकारी ली।

इस संबंध में रामगढ़ उपायुक्त ने कहा कि रजरप्पा मंदिर खोलने को लेकर एक बैठक हुई । जिसमें सभी पहलुओं पर चर्चा की गई है । वहीँ उन्होंने आनेवाले श्रद्धालुओं के लिये दिशानिर्देश भी दिये। जिसमें कहा कि सभी आनेवाले श्रद्धालु बिना मास्क के पूरे रजरप्पा मंदिर प्रक्षेत्र में प्रवेश नहीं कर पायेंगे। इसको लेकर सभी प्रमुख द्वारों में सुरक्षा बल तैनात होंगें।