Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

रजरप्पा मंदिर का कपाट खुलवाने के लिये लोग कर रहे है उपवास।

पूर्व डीजीपी डीके पांडे सहित पूर्व मुख्यमंत्री के भाई मूलचंद साहू ने भी दिया समर्थन भाजपा नेता राजीव जायसवाल के नेतृत्व में राज्य के विभिन्न जिले में लोग कर रहे हैं उपवास

रजरप्पा : देश के प्रसिद्ध सिद्ध पीठ रजरप्पा मंदिर खुलवाने को लेकर शुरू हुआ उपवास कार्यक्रम, ताकि राज्य सरकार की ध्यान आकृष्ट हो सके और राज्य सरकार नवरात्र से पूर्व रजरप्पा मंदिर का दरबार भक्तजनों के लिये खोलने का आदेश दे दे। इस उपवास कार्यक्रम में झारखंड के पूर्व डीजीपी डीके पांडे सहित पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास के भाई जमशेदपुर के वरिष्ठ नेता मूलचंद साहू भी अपने घर से उपवास कार्यक्रम को समर्थन दे रहे हैं । वही कोविंड19 को देखते हुए भाजपा नेता राजीव जायसवाल के नेतृत्व में आम लोग सोशल डिस्टेंस मेंटेन करते हुए रजरप्पा मंदिर परिसर सहित  घर व अलग अलग स्थानों पर उपवास कर रहे है।

नवरात्र से पूर्व हर हाल में मंदिर खोलने की अनुमति दे सरकार : राजीव

रजरप्पा मंदिर खुलवाने के लिए उपवास का नेतृत्व कर रहे भाजपा नेता राजीव जयसवाल ने कहा कि लॉकडाउन के कारण पिछले 7 माह से मां छिन्नमस्तिके मंदिर बंद है। वर्तमान समय में देश के जितने भी धार्मिक स्थल है उनको पुनः खोल दिया गया है मगर अब तक झारखंड सरकार ने रजरप्पा मंदिर खोलने पर कोई विचार नहीं किया है ।

 

रजरप्पा मंदिर से एक ओर जहां बड़ी तादाद में लोगों का आस्था जुड़ा हुआ है। वहीं दूसरी ओर रजरप्पा मंदिर बंद होने के कारण हजारों की आबादी के समक्ष रोजी-रोटी की समस्या उत्पन्न हो गई है । श्री जयसवाल ने कहां की हमारे द्वारा आज मंदिर खुलवाने को लेकर एक दिवसीय उपवास कार्यक्रम किया गया है, जिसके माध्यम से हम सरकार से विनम्र आग्रह करते है की श्रद्धालुओं की आस्था और लोगों की रोजी रोटी की जरूरत को देखते हुए मंदिर को नवरात्र से पूर्व हर हाल में खोला जाए।