Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

Jamshedpur बिहार से लूट की घटना को अंजाम देने आए अपराधियों के मंसूबे हुए फेल

हल्ला सुनकर आसपास के लोग जुट गए और अपराधियों को धर दबोचा घर में घुस कर महिला को रस्सी से बांधकर बंधक बनाया

जमशेदपुर :जमशेदपुर के भीड़-भाड़ इलाके में दिनदहारे लुट को अंजाम देने के इरादे से जहानाबाद से आये अपराधी घटना को अंजाम देने में विफल रहे । जमशेदपुर के सीतारामडेरा थाना अंतर्गत भालूभाषा में बिहार के जहानाबाद के तीन अपराधी भोलानाथ भवन में डकैती के नियत से घर में घुसे जिसमें 1 महिला को रस्सी से बांधकर बंधक बनाया ।

वहीं घर में एक बच्ची को अपहरण करने के नियत से घर में घुसे साथ ही घर में जो कुछ मिल सकता था उसे लुटने के प्रयास में थे लेकिन घर के लोगो द्वारा हल्ला सुनकर आसपास के लोग जुट गए और अपराधियों को धर दबोचा। जिसमें दो अपराधी भागने में सफल रहे, वही एक अपराधी को पुलिस गिरफ्तार कर थाने ले गई।

बताया जा रहा है यह अपराधी जहानाबाद का है इस घटना के बाद अपराधियों के तलाशी लेने पर इसके पास कई जिंदा बम, एक देसी कट्टा और चाकू बरामद हुआ है. फिलहाल मौके पर सीतारामडेरा थाना की पुलिस घटनास्थल पहुंचकर इन अपराधियों को थाना ले गई हैं l