Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

सौतेले पिता की हैवानियत देखकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे #जमशेदपुर

सौतेला पिता ने अपनी 5 साल की मासूम बच्ची का बेरहमी से मार डाला

जमशेदपुर में हैवानियत की तमाम हदें उस वक्त पार हो गई जब रोंगटे खड़े कर देने वाला एक हृदय विदारक मासूम की हत्या मामला सामने आया

जहा हत्यारा और कोई नहीं बल्कि उसका ही सौतेला पिता जिसने अपने ही 5 साल की मासूम बच्ची का बेरहमी से हत्या कर डाला ।

सौतेले हैवान पिता सुप्रियो घोष ने
पहले बेटी का गला दबाया, हाथ-पैर हिलता देख जिंदा होने के शक में उसे नदी में डुबो दिया ।

शादी के दो साल बाद भी अपनी संतान होने नहीं देती थी पत्नी, महज इसलिए इस आरोपी हैवान पिता ने सौतेली मासूम बेटी को मौत के घाट उतार डाला।

जमशेदपुर: ये मामला है जमशेदपुर के सोनारी थाना क्षेत्र की जहा तीन दिनों पहले पांच वर्षीय मासूम बच्ची की हत्या का दिल दहलाने वाला मामला सामने आया था, जहा उसका कलाई कटा हुआ शरीर बरामद हुआ था ।

इस खबर ने पूरे क्षेत्र को हिला कर रख दिया था ।
इस हृदय विदारक घटना में राज्य के मुख्यमंत्री ने जमशेदपुर पुलिस को जल्द करवाई के निर्देश दिए थे , पुलिस ने इस मामले में विशेष टीम का गठन किया और 48 घंटों के भीतर जाल बिछाकर आरोपी सौतेले पिता सुप्रियो घोष उर्फ राजा हिटलर को गिरफ्तार कर लिया ।
जिले के वरीय आरक्षी अधीक्षक डॉ एम तमिलवानन ने कहा कि बच्ची के सौतले पिता का अक्सर बच्ची के मा के साथ बच्चे को लेकर विवाद चलते रहता था , और उसी विवाद के कारण उसने इस हत्याकांड को अंजाम दिया । फिलहाल पुलिस ने आरोपी सौतेले पिता को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है ।