Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

Ramgarh प्रशिक्षु महिला दारोगा ने सिपाही पर लगाया यौन शोषण का आरोप, आरोपी भेजा गया जेल

शादी का प्रलोभन देकर यौन शोषण करने का लगाया आरोप

रामगढ़ जिले में पदस्थापित प्रशिक्षु महिला दारोगा ने सिपाही पर लगाया यौन शोषण का आरोप । शादी का प्रलोभन देकर यौन शोषण करने का लगाया आरोप ।

रामगढ़ जिले के एसटी- एससी थाने में हुआ मामला दर्ज । पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर आरोपी को भेजा गया जेल ।
आरोपित पुलिसकर्मी मेराज अंसारी रामगढ़ थाने में कंप्यूटर ऑपरेटर के पद पर था कार्यरत ।

रामगढ़ जिले में पदस्थापित प्रशिक्षु सब-इंस्पेक्टर के साथ थाने के ही एक सिपाही जो कंप्यूटर ऑपरेटर के पद पर कार्यरत है उसके द्वारा शादी का प्रलोभन देकर यौन शोषण करने का मामला सामने आया है। इसे लेकर महिला दारोगा की लिखित शिकायत पर रामगढ़ जिला के एससी-एसटी थाना में कंप्यूटर ऑपरेटर मेराज अंसारी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है।

इस संबंध में पुलिस अधीक्षक श्री प्रभात कुमार  ने बताया कि ईस मामले में आरोपी पुलिसकर्मी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है ।