Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

Patratu लबगा पंचायत में दर्जनों लाभुको के बीच मच्छरदानी का वितरण किया गया

पतरातू : बरसात के मौसम में मच्छर से होने वाली बीमारियों से बचाव के लिए पतरातू प्रखण्ड के लबगा पंचायत में दर्जनों ग्रामीणों के बीच मच्छरदानी का वितरण किया गया।

झरखंड सरकार के आदेशानुसार हर जरूरतमंद और गरीब व्यक्तियों के बीच राज्य के हर पंचायत में मच्छरदानी का वितरण किया जा रहा है। लबगा पंचायत के दर्जनों लाभुको के बीच मुखिया शिव प्रसाद मुंडा एवं पतरातू प्रखण्ड के निगरानी रक्षक रवीश कुमार राय के देखरेख में मच्छरदानी का वितरण किया गया ।