Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

चितरपुर के दिव्यांग जितेंद्र पटेल को जीवन संदेश ट्रस्ट द्वारा राष्ट्रीय दिव्यांग रत्न अवार्ड से किया गया सम्मानित

चितरपुर प्रखंड के लारी निवासी दिव्यांग जितेंद्र पटेल को राष्ट्रीय दिव्यांग रत्न अवार्ड से सम्मानित किया गया है। उत्तर प्रदेश के मेरठ स्थित चेंबर ऑफ कॉमर्स भवन में 15 जनवरी को जीवन संदेश ट्रस्ट द्वारा आयोजित सम्मान समारोह एवं सांस्कृतिक कार्यक्रम के दौरान उन्हें सम्मानित किया गया।

कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित उत्तर प्रदेश के देहाती फिल्म के अभिनेता उत्तम कुमार ने राष्ट्रीय स्तर पर अर्जित उपलब्धियों, बहुमुखी प्रतिभा एवं क्षेत्र में किए गए अविस्मरणीय कार्यों के लिए जितेंद्र पटेल को राष्ट्रीय दिव्यांग रत्न अवार्ड से सम्मानित किया। कार्यक्रम के दौरान दिव्यांग जितेंद्र पटेल ने नृत्य भी प्रस्तुत किया, जिसे देखकर लोग मंत्रमुग्ध हो गए। जितेंद्र पटेल का कहना है कि वह नौ वर्षों से खेलकूद के क्षेत्र में कई उपलब्धियां हासिल करते आए हैं। लेकिन झारखंड सरकार द्वारा उन्हें किसी प्रकार का सहयोग नहीं दिया जा रहा है। इसे लेकर जितेंद्र पटेल दुखी भी है