Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

Ramgarh भगवान बिरसा मुंडा की प्रतिमा को असमाजिक तत्वों ने किया क्षतिग्रस्त

आक्रोशित लोगों ने घंटो हाइवे को किया जाम

रामगढ़: झारखंड के रामगढ़ जिले के NH/33रांची पटना हाइवे पैकी के समीप देर रात  असामाजिक तत्वों ने भगवान बिरसा मुंडा और झारखंड आंदोलनकारी शहीद जगदेव महतो की प्रतिमा को   क्षतिग्रस्त कर दिया ।

सुबह यह खबर पाते ही  आदिवासी छात्र संघ और सरना समिति के महिला व पुरुषों ने हाईवे को जाम कर घंटो    बवाल किया इस जाम से हाइवे के दोनों किनारे  गाड़ियों की  लंबी लंबी कतारे लग गई, प्रदर्शन कर रहे लोगो की मांग है कि जल्द दोषियो को गिरिफ्तार किया जाय ,

मौके पर पहुंची पुलिस को जाम हटवाने को लेकर काफी मशक्कत करनी वही इस मामले पुलिस ने कहा कि दोषियो को चिन्हित कर लिया गया जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।