Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

Ramgarh नगर परिषद क्षेत्र के वार्ड नं 30 के मुर्राम में हुआ 48 लाख की लागत से नाली का शिलान्यास

नगर परिषद क्षेत्र के वार्ड नं 30 में एनएच 33 से मुर्राम कला तक लगभग 48 लाख की लागत से नाली निर्माण कार्य का शिलान्यास संयुक्त रूप से विधायक ममता देवी,नगर परिषद अध्यक्ष युगेश बेदिया,उपाध्यक्ष मनोज़ कुमार महतो के द्वारा विधिवत रूप से नारियल फोड़ कर किया गया।

मौके पर लोगो को सम्बोधित करते हुए अध्यक्ष युगेश बेदिया ने कहा कि गांव में नाली बन जाने से बरसात के दिनों में हो रहे परेशानियों का सामना अब नही करना पड़ेगा।

साथ ही उपाध्यक्ष मनोज कुमार महतो ने कहा कि मनोज कुमार महतो ने कहा कि नगर परिषद क्षेत्र में विकास कार्यों करवाने के साथ-साथ गांवों के लोगों के सामने आ रही समस्याओं के समाधान को प्राथमिकता देते हुए। क्षेत्र में सामान रूप से विकास कार्य करवाए जाएंगे। नगर परिषद क्षेत्र में कहीं कोई कमी नहीं रहने दी जाएगी।

शिलान्यास कार्यक्रम में मुख्य रूप से वार्ड पार्षद सीता देवी,ललिता देवी,चितु महतो,मनोज महतो,अरविंद महतो,चिन्तामणि पटेल,तेजपाल महतो,सोहन महतो,नीतीश कुमार,सल्लू कुमार,चेतलाल,विनोद महतो,पारस महतो,अरुण महतो,आदि अन्य लोग उपस्थित थे।