Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

प्रांतीय मारवाड़ी सम्मेलन के हजारीबाग प्रमंडल का चुनाव संपन्न

13 जनवरी को रांची में होगा मतगणना

झारखंड प्रांतीय मारवाड़ी सम्मेलन का शांतिपूर्ण निष्पक्ष चुनाव मारवाड़ी धर्मशाला में आयोजित हुआ। हजारीबाग ज़ोन के इस चुनाव केंद्र में रामगढ़, हज़ारीबाग़, कोडरमा, तथा चतरा ज़िले के सदस्यों को वोट देने का अधिकार था। कुल 175 मत दान हुए। जिसमे रामगढ़ से 122, हज़ारीबाग़ से 43, तथा कोडरमा से 10 वोट पड़े।

चुनाव पदाधिकारी गोविंद मेवाड़ के नेतृत्व में हुए कार्यक्रम में रमेश बौन्दीया, उमेश राजगाडिया, किशोर जाजू, रामधन शर्मा, निर्मल जाजू, सुनील बंसल ने सहयोग किया। चुनाव मुख्य पदाधिकारी बिनोद जैन ने बताया कि झारखंड प्रांतीय मारवाड़ी सम्मेलन के अध्यक्ष पद के चुनाव में कुल 1532 मत पड़े 767 मत पाने वाले होंगे विजयी रांची के ओमप्रकाश अग्रवाल और बसंत मित्तल है अध्यक्ष पद के दावेदार है। मतगणना 13 जनवरी को रांची में होगी।