Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

Chitarpur झारखंड मुक्ति मोर्चा ने किया बरकीपोना पंचायत कमेटी का गठन

विमल करमाली अध्यक्ष व अकबर अली को सचिव बनाया गया

चितरपुर प्रखंड के बड़कीपोना स्थित शिव मंदिर परिसर में रविवार को झारखंड मुक्ति मोर्चा की बैठक आयोजित की गई। जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में झामुमो के जिला उपाध्यक्ष चित्रगुप्त महतो शामिल थे। इस दौरान झामुमो के बड़कीपोना पंचायत कमेटी का गठन किया गया। जिसमें विमल करमाली को अध्यक्ष, मिथलेश करमाली, वसीम राज, आफताब आलम को उपाध्यक्ष, अकबर अली को सचिव, साजिद अली को सहसचिव व विकास करमाली को कोषाध्यक्ष बनाया गया। सभी नए सदस्यों का अतिथियों ने माला पहनाकर स्वागत किया।

जिला उपाध्यक्ष चित्रगुप्त महतो ने कहा कि वर्तमान में झारखंड सरकार आदिवासी-मूलवासी, गरीब-असहाय, अनुसूचित जाति एवं अल्पसंख्यक की सरकार है साथ ही मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन राज्य के चहुंमुखी विकास को लेकर प्रतिबद्ध हैं। बैठक की अध्यक्षता प्रखंड अध्यक्ष जगरनाथ महतो ने किया।
इस अवसर पर जिला कार्यकारिणी सदस्य चंद्रदेव महतो, भयहरण राम दांगी, मियाज अहमद, हातिम अंसारी, शब्बीर अहमद, तौकीर आलम, सफीउल्लाह, इमरान, मोजिम मियां, सागर, श्याम सहित कई कार्यकर्ता शामिल थे।