Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

Jamshedpur सुप्रसिद्ध डांस कोरियोग्राफर सरोज खान के निधन पर श्रद्धांजलि सभा आयोजित

जमशेदपुर : देश की सुप्रसिद्ध डांस कोरियोग्राफर सरोज खान का निधन ,पर  देश भर में उनके चाहने वालों के बिच  शोक की लहर दौड़ गई, आज जमशेदपुर में  एक श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया था।

जहां उन्हें भावभीनी श्रद्धांजलि दी गई। जमशेदपुर में उनके द्वारा डांस इंस्टीटयूट शुरू की गई थी, जिसके माध्यम से कई कलाकार मुम्बुई तक का सफ़र तय कर चुके हैं . जमशेदपुर में सरोज खान डांस एकेडमी  खुला था  उस वक्त  कोरियोग्राफर  सरोज खान जमशेदपुर  आई थी .इस इंस्टीटयूट के चेयरमैंन भरत सिंह और निदेशक कमल अग्रवाल थे, उनके निधन को दोनों ने ही बॉलीवुड के लिए अपुर्निया क्षति बताया, उन्होंने कहा की सरोज खान के चले जाने से बॉलीवुड और देश ने एक ऐसा कोरियोग्राफर खोया है जिसकी क्षतिपूर्ति करना काफी मुश्किल है, सरोज खान वैसे कोरियोग्राफर थी जो एक साधारण रंग मंच के कलाकार को ऊँचे से ऊँचे पायदान तक पहुंचाने की काबिलियत रखती थी, उनके डांस स्टेप्स के कारन आज बॉलीवुड को बेहतरीन से बेहतरीन कलाकार मिले हैं , उन्होंने कहा की आज सरोज खान हमारे बिच नहीं है और उनकी कमी सभी कला प्रेमियों को खलेगी .