Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

Jamshedpurकोल्हान हाइवा टिप्पर एशोसिएशन ने आंदोलन किया स्थगित

कोरोना संक्रमण के बढ़ते खतरे को देखते हुए उनका आंदोलन घर से रहेगा जारी

जमशेदपुर : कोरोना संक्रमण के बढ़ते खतरे को देखते हुए पिछले 29 जून से हड़ताल पर बैठे कोल्हान हाइवा टिप्पर एशोसिएशन के सदस्यों ने अपना आंदोलन फिलहाल स्थगित कर दिया है.

वैसे हाइवा एसोशिएसन ने साफ कर दिया है, कि इनका आंदोलन समाप्त नही हुआ है, बल्कि कोरोना संक्रमण के बढ़ते खतरे को देखते हुए धरना स्थल से सभी मालिक अपने- अपने घरों पर ले जाकर अपनी गाड़ियों को खड़ी कर देंगे. वहीं इन्होंने बताया कि एक भी गाड़ी ढुलाई में तबतक नहीं जाएगा जबतक सरकार इनकी मांगो पर सहानुभूति पूर्वक विचार नहीं करती है. वैसे इन्होंने उम्मीद जताई है कि सरकार इनकी मांगो को गंभीरता से लेगी. वैसे एसोसिएशन के संरक्षक ने कहा कि हम सरकार के साथ है। और हम चाहते हैं कि सरकार को राजस्व की प्राप्ति हो नियम से गाड़ी चलाना भी चाहते हैं। हालांकि सरकार बाल उठाओ पर पूर्णता रोक लगाई है। इस पर भी सरकार विचार करें।