Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

Dulmi: डीजल और पेट्रोल के मुल्य वृद्धि के खिलाफ विधायक ममता देवी ने दिया साकेतिक धरना

पेट्रोल डीजल के दाम मे बढोतरी कर केन्द्र सरकार जनता का कमर तोड रही है : ममता देवी

दुलमी: डीजल और पेट्रोल में अप्रत्याशित मुल्य वृद्धि के खिलाफ दुलमी प्रखंड कांग्रेस कमेटी ने प्रखंड मुख्यालय परिसर में एक दिवसीय साकेतिक धरना का आयोजन किया। धरना प्रदर्शन कि अध्यक्षता प्रखंड अध्यक्ष मटू करमाली संचालन रविकांत कुमार ने किया। धरना प्रदर्शन के बाद महामहिम राष्ट्रपति के नाम बीडीओ को ज्ञापन सौपा गया ।

धरना प्रर्दशन में बतौर मुख्य अतिथि के रूप में मौजूद विधायक ममता देवी ने धरना प्रदर्शन को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा नेताओं को शर्म आनी चाहिए, जो कांग्रेस की सरकार में मामूली रूप से मूल्य वृद्धि होती थी तो पूरा नेता लोग पूरे प्रदेश को सर पर उठा लेते थे और पूरे देश में सड़क पर उतर कर विरोध करते थे । इस मौके पर महेंद्र ओहदार, लिलेशवर महतो, सराफत, सुमित कुमार, फुलचंद, पुनित महतो, रामघृत महतो, उतम महतो, करमू कुमार, शत्रुजय करमाली, अजय भोक्ता, बंटी कुमार, सिकेनद महतो, विकाशराम महतो, ईमाम अंसारी, आरिफ अंसारी, ताहिर अंसारी, बुधेशवर महतो, हेमंत महतो, जनार्दन मानकी, रोहित महतो, सजंय कुमार, अमित कुमार आदि मौजूद थे।