Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

Ramgarh झारखंडियों को रोजगार दो के नारों के साथ शहर में निकला वामदलों का सड़क मार्च

रामगढ़: कोयला खदानो की निलामी वापस लो,खानों-खदानों- सरकारी प्रतिष्ठानों में झारखंडियों को रोजगार दो आदि नारों के साथ शहर में निकला वामदलों का सड़क मार्च ।

पूर्व घोषित कार्यक्रम के तहत वाम दलो ने 2 जून को केंद्र सरकार की कमर्शियल माइनिंग नीति का विरोध और कोल इंडिया में मजदूरों की हड़ताल का समर्थन किया. कार्यक्रम के तहत वाम दलों के कार्यकर्ता भाकपा माले पार्टी कार्यालय से लाल झंडा व बैनर के साथ सड़क मार्च किए. रामगढ़ सुभाष चौक पहुंचकर केंद्र सरकार की नीतियों के विरोध में जमकर नारेबाजी किया । कार्यक्रम में शामिल कार्यकर्ताओ ने कोयला खदानो की निलामी वापस लो!
खानों-खदानों- सरकारी प्रतिष्ठानों में झारखंडियों को रोजगार दो, मजदूरों पर हमला बंद करो, शिक्षा का अधिकार दो, श्रम कानूनों में परिवर्तन बंद करो आदि कई नारों के साथ प्रदर्शन भी किए । मौके पर भाकपा-माले जिला सचिव भुनेशवर बेदिया, देवकीनंदन बेदिया, लक्ष्मण बेदिया, देवानंद गोप, अमल कुमार घोष, भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी के संजू गोयंका, मेमन यादव, कालू यादव आदि लोग शामिल थे